Top Sad & Love Shayari in Hindi ! निगाह उठाकर जब वो देखते है मेरी तरफ मेरे लिए वही पल पूरी कायनात होती है 💔💔💔 - Worship News 24

देश का नंबर-1 हिंदी न्यूज़ चैनल

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 13 फ़रवरी 2023

Top Sad & Love Shayari in Hindi ! निगाह उठाकर जब वो देखते है मेरी तरफ मेरे लिए वही पल पूरी कायनात होती है 💔💔💔

Pic credit - Google/https://pixabay.com

💘💘💘💘
जिस शाम बरसते है तेरी याद के बादल
उस शब् कोई हिज्र का तारा नहीं होता
यू ही मेरे पहलु में चले आते है अक्सर
वो दर्द जिन्हे मैंने पुकारा नहीं होता। 💔💔💔

💘💘💘💘
एक रास्ता यह भी है .........!
मंजिलो को पाने का ..........!
की सिख लो तुम भी हुनर ...!
हां में हां मिलाने का ...........! 💔💔💔

💘💘💘💘
संघर्ष में आदमी अकेला होता है
सफलता में दुनिया साथ - साथ होती है
जिस जिस पर ये जग हँसा है
उसी ने इतिहास रचा है। 💔💔💔

💘💘💘💘
जिन्होने जिन्दगी में हर जगह, वक्त की ठोकरे खाया है
जगाया है सर्द रातो में खुद को, तपती धुप में खुद को पाया है
वही हुए है सफल जिंदगी में, उन्होंने ही इतिहास बनाया है।  💔💔💔

💘💘💘💘
सुकून मिलता है जब उनसे बात होती है
हज़ार रातों में वो एक रात होती है
निगाह उठाकर जब वो देखते है मेरी तरफ
मेरे लिए वही पल पूरी कायनात होती है। 💔💔💔

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad