Top Sad & Love Shayari In Hindi ! बस एक बार तुम ने मेरे होने का दावा किया होता ! - Worship News 24

देश का नंबर-1 हिंदी न्यूज़ चैनल

Breaking News

Home Top Ad

Post Top Ad

बुधवार, 21 सितंबर 2022

Top Sad & Love Shayari In Hindi ! बस एक बार तुम ने मेरे होने का दावा किया होता !

हम तो तुम्हें किस्मत की लकीरों से भी चुरा लेते बस एक बार तुम ने मेरे होने का दावा किया होता

प्रतीकात्मक चित्र

❤❤❤❤
"एक लाइन उनके लिए जिनसे आप ने कभी मोहब्बत कि थी
 साथ हो तो दुनिया अपनी सी लगती है
 वरना तो इस सिने में साँस भी परायी लगती है ''❤❤❤

❤❤❤❤
'' उसके दिल से मेरे दिल का रिश्ता बड़ा अजीब है
मिलों की दूरियां है फिर भी धड़कन एकदम करीब है ''❤❤❤


Top Sad & Love Shayari In Hindi 2022
original

❤❤❤❤
'' हम तो तुम्हें किस्मत की लकीरों से भी चुरा लेते
 बस एक बार तुम ने मेरे होने का दावा किया होता.''❤❤❤

❤❤❤❤
'' दिलासा देते है हर यू रोज लोग
 की इतना रोया ना करो,
लेकिन उन्हें कैसे बताये की
 कुछ दर्द सहने के काबिल नहीं होते.''  ❤❤❤


"वर्शिप न्यूज़ 24" हिंदी न्यूज़ वे मिडिया चैनल हिंदुस्तान की वेबसाइट है। यह "वर्शिप न्यूज़ 24 "आपकी और हमारी आवाज है इससे जुड़ने के लिए धन्यवाद। इस बुलंद आवाज को ऐसे ही गौरवशाली बनाये रखने के लिए हमारी मदद करे।

Image Copyright from third party

यह Post पत्रकारिता सामग्री नहीं है और न ही यह Worship News 24 के विचारों का प्रतिनिधित्व करता है। इसे Worship News 24 वीमीडिया लेखक द्वारा कॉपीराइट किया गया है।

हमारे आर्टिकल को पढ़ने के लिए धन्यवाद। वर्शिप न्यूज़ 24 आपका  स्वागत करता है। अपनी खबरों को हमारे साथ शेयर करने के लिए Sign up with Email पर click करे। 

APPEAL - DONATE

❤

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Post Bottom Ad